Pokerlion में जमा और निकासी प्रक्रिया क्या है?

Pokerlion में जमा और निकासी प्रक्रिया क्या है?

ऑनलाइन जुआ साइट पर खेलने से पहले, जमा और निकासी प्रक्रिया के बारे में जानकारी एकत्र करना आवश्यक है। कुछ वेबसाइटों में कुछ भुगतान विधियों पर प्रतिबंध हैं। भुगतान विधि जो वेबसाइट पर लागू होती है, हो सकता है कि उस भुगतान विधि तक पहुंच आपके देश में प्रतिबंधित हो। इसलिए, किसी भी ऑनलाइन कैसीनो को चुनने से पहले, सुरक्षा सेवा की जांच के साथ-साथ भुगतान विधियों की भी जांच करें। 

Pokerlion एक भारतीय वेबसाइट है, इसलिए भारतीय यूजर्स के लिए चिंता की कोई बात नहीं है। क्योंकि वे सुनिश्चित करते हैं कि भारत में आमतौर पर उपयोग की जाने वाली सभी भुगतान विधियां होंगी। तो शुरू करने से पहले पोकरलियन डाउनलोड प्रक्रिया, विधियों को देखो। 

जमा विधि

Pokerlion जमा और निकासी प्रक्रिया

डिपॉजिट और विदड्रॉल दोनों ही प्रोसेस के लिए आपको Pokerlion पर अकाउंट बनाना होगा। प्रक्रिया बहुत आसान है। अपना खाता बनाने के बाद, जमा अनुभाग पर जाएं। यहां आप देख सकते हैं कि कुछ सावधि जमा राशि चार्ट के रूप में दी गई है। कुछ प्रस्तावों को सक्रिय करने के लिए उनमें से किसी का चयन करें। या आप टाइपिंग विधि के रूप में भी पैसे दर्ज कर सकते हैं। एक बार, प्रक्रिया सफलतापूर्वक हो गई है, पोकरलियन से आपकी स्क्रीन पर एक संदेश दिया जाएगा। भविष्य के संदर्भ के लिए आपको एक ट्रांजेक्शन आईडी भी दी जाएगी। जब आप अपना पैसा जमा कर रहे होते हैं तो आपसे प्रोमो कोड मांगे जाएंगे। बोनस के रूप में अधिक धन प्राप्त करने के लिए जमा राशि के अनुसार प्रोमो कोड लागू करें।

निकासी विधि

जमा पर Pokerlion जानकारी

निकासी की प्रक्रिया पैसे जमा करने जितनी आसान है। अपने खाते में लॉगिन करने के बाद निकासी अनुभाग में जाएं। आपको एक पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा जहां आपको अपने बैंक के नाम और कुछ विवरण भरने होंगे। वे आपको जल्द से जल्द पैसे भेज देंगे। वे आम तौर पर निकासी प्रक्रिया में देरी नहीं करते हैं। लेकिन आप एक बार में सारे पैसे नहीं निकाल सकते। आपको अपने खाते में न्यूनतम शेष राशि 100 रुपये रखनी होगी।

यहां उपलब्ध भुगतान विधियां हैं- वीज़ा, मास्टर कार्ड, मेस्ट्रो, नेट बैंकिंग, रुपे, पेटीएम, एक्सिस बैंक और कैशफ्री। अब भुगतान के तरीकों को लेकर पाठकों के मन में एक सवाल उठ रहा होगा. Pokerlion के पास उनका पैसा कितना सुरक्षित है? उत्तर यहाँ शीघ्र ही दिया गया है।

  • वेबसाइट वैध है और 2018 से इतने सारे खिलाड़ियों से विश्वास हासिल किया है।
  • ब्राउज़रों में किसी भी प्रकार की व्याकुलता से बचने के लिए एसएसएल प्रमाणपत्र है।
  • McAfee का सुरक्षा सर्वर साइट पर हमेशा अपनी नजर बनाए रखता है।
  • किसी भी तरह के वायरस और मैलवेयर से बचने के लिए रोजाना अपडेट किए जाते हैं।
  • किसी भी तरह की परेशानी के लिए कस्टमर केयर सर्विस हमेशा आपके लिए है। 

अब मोबाइल एप्लिकेशन और एपीके फाइल भी उपलब्ध है। खेल के दौरान अर्जित किए गए आपके पैसे और सिक्कों की सुरक्षा के लिए वे बहुत अच्छे हैं। पोकर शेर के पास आपको देने के लिए बहुत सारे सरप्राइज हैं। असली पैसे का उपयोग करके बहुत सारे खेल और टूर्नामेंट Pokerlion का एक नियमित हिस्सा हैं। उचित जानकारी के साथ साइन अप करें। यह उम्मीद की जाती है कि पोकरलियन के साथ आपकी यात्रा बेहतरीन होगी। 

जिंगा पोकर ऑनलाइन गेम जीतने के लिए सर्वोत्तम टिप्स और रणनीतियां पोकर निंजा इंडिया के बारे में संक्षिप्त जानकारी
Comments are closed.