Pokerlion ऐप द्वारा पेश किए जाने वाले टूर्नामेंट क्या हैं?

Pokerlion ऐप द्वारा पेश किए जाने वाले टूर्नामेंट क्या हैं?

टूर्नामेंट ऑनलाइन कैसीनो का मुख्य आकर्षण हैं। ऑनलाइन कैसीनो में ऑफ़लाइन कैसीनो की तुलना में हमें देने के लिए बहुत कुछ है। ऑनलाइन कैसीनो के माध्यम से टूर्नामेंट खेलने का मुख्य लाभ यह है कि आपको बाहर जाने के लिए खुद को परेशान करने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने घर पर बैठ सकते हैं और अगले कदम के बारे में ठीक से सोच सकते हैं। Pokerlion App भारत में शीर्ष क्रम के ऑनलाइन कैसीनो में से एक है। 2018 में, इसे मुख्य रूप से इस साइट के माध्यम से रोमांचक टूर्नामेंट की पेशकश करने के लिए बनाया गया था। रोमांचक टूर्नामेंट इस प्रकार हैं।

पोकरलियन फ्री राइड

इस फ्रीरोल टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए, आपको इस समुदाय का हिस्सा बनना होगा। विजेता को 500 रुपये का इनाम दिया जाएगा। यह टूर्नामेंट हर रविवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलता है। इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए आपको कुछ राशि का भुगतान करना होगा। राशि का भुगतान करने के बाद, आपको मैच में प्रवेश करने के लिए एक पासवर्ड मिलेगा। 1 दिन के लिए 200 रुपये, 3 दिन के लिए 500 रुपये और पूरे हफ्ते के लिए 2000 रुपये। के कर्मचारियों को छोड़कर खिलाड़ी पोकरलियोन यहाँ सबसे अधिक स्वागत है। टूर्नामेंट में खेला जाने वाला खेल ओमाहा पोकर है। 

पोकरलियन सुपर प्लेयर

पोकरलियन ऐप

इस टूर्नामेंट का विजेता पुरस्कार एक स्टाइलिश टी-शर्ट है। आप प्रति दिन अधिकतम एक शर्ट कमा सकते हैं। यह टूर्नामेंट एक फ्रीरोल प्रकार है। हर दिन शाम 4.30 बजे यह टूर्नामेंट होता है। ऑड्स और फ्रीरोल समय-समय पर बदलते रहते हैं। इसलिए, प्राधिकरण को निकासी की सीमा खुद तय करने का अधिकार है। 

रविवार रॉयल फ्लश

हर रविवार शाम 6.30 बजे यह टूर्नामेंट शुरू होता है। खेल टेक्सास होल्डम है। यह एक फ्रीरोल टूर्नामेंट भी है। विजेता के पास 5000 रुपये नकद कमाने का मौका है। यहां नवागंतुकों से लेकर अनुभवी खिलाड़ियों तक सभी का समान रूप से स्वागत है। इस टूर्नामेंट को सबसे कम पंजीकरण के साथ शुरू किया जा सकता है। 

1K टेक्सास किंग

इस टूर्नामेंट में आपको अपना रजिस्ट्रेशन 30 रुपये में खरीदना होता है। टूर्नामेंट इस कैसीनो का एक दैनिक हिस्सा है। इसलिए जब भी आप भाग लेना चाहते हैं, तो आप शामिल हो सकते हैं। लेकिन आपको टूर्नामेंट के दिन अपना पंजीकरण कराना होगा। जीतने की कीमत 1000 रुपये है। टूर्नामेंट न्यूनतम पंजीकरण संख्या के साथ भी शुरू होगा। इस ऑफर में कर्मचारियों को छोड़कर सभी खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं। 

फ्रीरोल फ्लश

यह टूर्नामेंट सोमवार से शनिवार तक ठीक दोपहर 3 बजे चलता है। यह टेक्सास होल्डम टूर्नामेंट भी एक फ्रीरोल टूर्नामेंट है। आप 500 रुपये तक जीत सकते हैं। इस पासवर्ड-आधारित टूर्नामेंट को कुछ जमा राशि की आवश्यकता है। 200 रुपये से आप 3 दिनों के लिए पासवर्ड प्राप्त कर सकते हैं और 2000 रुपये से आप 15 दिनों के लिए फ्रीरोल प्राप्त कर सकते हैं। 

इस वेबसाइट पर अन्य रोमांचक टूर्नामेंट हैं। लेकिन खिलाड़ी समय के अनुकूल और जीतने में आसान होने के कारण इन टूर्नामेंटों को खेलना पसंद करते हैं। यहां किसी भी टूर्नामेंट में भाग लेने से पहले, निर्देशों और नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ना चाहिए। आप फ्री में भी प्रैक्टिस कर सकते हैं। जब आप पैसे निकालना चाहते हैं, तो आपको पहले निकासी कानूनों को पढ़ना होगा। टूर्नामेंट के पैसे वापस लेने के लिए, Pokerlion को कुछ नियमों का पालन करना होता है। नहीं तो यहां आपको बहुत मजा आएगा। 

पोकर निंजा इंडिया के बारे में संक्षिप्त जानकारी FTR पोकर: ऐप डाउनलोड करने की एक आसान प्रक्रिया
Comments are closed.