पोकरस्टार्स इंडिया कितना लोकप्रिय है?

How popular is PokerStars India?

पोकरस्टार्स इंडिया भारत में एकमात्र पोकर साइट है जो खेल में सीखने और उत्कृष्टता के लिए एक समर्पित मंच के साथ आती है। आप उनके आधिकारिक स्कूल, पोकरस्टार्स स्कूल में पोकर खेलना सीख सकते हैं। आपको पोकर कोर्स, विभिन्न विषयों पर रणनीति, गेम फॉर्मेट, पोकर माइंड-सेट, बैंकरोल का प्रबंधन, और इसी तरह एक आदर्श खिलाड़ी बनने के लिए आवश्यक सभी चीजों के बारे में पता चल जाएगा।

आपको पोकरस्टार्स इंडिया क्यों चुनना चाहिए?

आसान साइन-अप प्रक्रिया

अन्य PokerStars साइटों की तुलना में, आप PokerStars India में आसानी से और शीघ्रता से साइन अप कर सकते हैं। उन्हें केवल आपके नाम और ई-मेल पते की आवश्यकता होगी। गुजरात, असम, नागालैंड, सिक्किम, ओडिशा और तेलंगाना के किसी भी खिलाड़ी को खेलने की अनुमति नहीं है। आपको अपनी जीत वापस लेने की अनुमति देने से पहले सभी खिलाड़ियों को अपने पहचान दस्तावेजों को सत्यापित करने के लिए कहा जाएगा। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप पोकरस्टार्स इंडिया में परेशानी मुक्त पंजीकरण के लिए अपने उपयोगिता बिल के साथ अपनी सरकार द्वारा जारी आईडी की स्कैन की हुई कॉपी अलग रख लें। 

न्यूनतम जमा राशि के साथ फ्री प्ले कैश प्राप्त करें

यदि आप 'मुफ़्त1500' बोनस कोड का उपयोग करके INR 500 या इससे भी अधिक की आरंभिक जमा राशि करेंगे तो PokerStars India आपको मुफ़्त खेलने के दौरान INR 1500 देगा। आप स्पिन एंड गो के टिकटों में INR 480 और INR 1020 के नकद बोनस के साथ अपनी वास्तविक नकद यात्रा के लिए तैयार हो सकते हैं। 

सबसे बड़ा पोकर टूर्नामेंट

पोकरस्टार्स इंडिया विभिन्न ऑनलाइन पोकर आयोजनों के लिए अंतिम गंतव्य है। वे साप्ताहिक रूप से कुछ सबसे बड़े टूर्नामेंटों की मेजबानी भी करते हैं, साथ ही साप्ताहिक रूप से कई और भी। टूर्नामेंट ऑनलाइन पोकर खेलने के लिए यह एकमात्र स्थान है जो एक गेम के साथ शुरू होता है। 

पोकरस्टार्स इंडिया टूर्नामेंट।

विशाल खेल विविधता

यदि आप वास्तविक नकद खेल खेलना चाहते हैं, तो उनके पॉट-लिमिट ओमाहा और नो-लिमिट होल्डम का प्रयास करें। इन दोनों खेलों को एक लोकप्रिय संस्करण माना जाता है, जिसमें लगभग अधिकांश कैश गेमर्स ऐसी टेबल पर खेलते हैं। 

सुरक्षित और त्वरित निकासी

वे सुरक्षा के साथ-साथ खिलाड़ी वित्त की सुरक्षा के लिए पूर्ण और अटूट समर्पण के साथ आते हैं। खिलाड़ियों के सभी शेष अलग-अलग खातों में संग्रहीत किए जाते हैं और कभी भी किसी भी परिचालन व्यय के लिए उपयोग नहीं किए जाते हैं। यह सुनिश्चित करेगा कि आपकी बैंकिंग और अच्छी तरह से संरचित सुरक्षा प्रक्रिया के अनुपालन में निकासी के लिए आपके सभी वित्त हमेशा आपके पास उपलब्ध हैं। 

उत्कृष्ट इंटरफ़ेस

PokerStars India का मंच असाधारण है। उनके सभी गेम डेस्कटॉप और लैपटॉप पर आसानी से और तेज चलेंगे। ऑनलाइन पोकर बाजार पर कई वर्षों से उपयोगकर्ताओं के अनुभव को परिष्कृत किया गया है। PokerStars India के Android और IOS स्मार्टफ़ोन ऐप शीर्ष स्तर के हैं और एक उत्तरदायी इंटरफ़ेस के साथ असाधारण गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स प्रदान करते हैं जो खेलने को और अधिक आरामदायक बना देगा। 

PokerStars आपको कई प्रकार के गेम और टूर्नामेंट की पेशकश करेगा जो आप दुनिया भर में अन्य पोकर साइटों पर नहीं पा सकेंगे। इनमें 24*7 पेशेवर सेवा, सुरक्षित और सुरक्षित जमा, त्वरित भुगतान और उपयोगकर्ता के अनुकूल और सुविधाजनक इंटरफ़ेस शामिल हैं। पोकरस्टार्स पर मुफ्त में खेलना शुरू करें और असली कैश गेम में शामिल होकर अपने कौशल का अभ्यास शुरू करें क्योंकि पोकर सीखने और खेलने के लिए इससे बेहतर कोई जगह नहीं है।

जीतने के मकसद के लिए 22Bet कैसीनो साइट में जानने के लिए कुछ बेटिंग ट्रिक्स आसान समझाया, कैसे डाउनलोड करें 888poker
Comments are closed.