प्राकृतिक 8: खेलों का एशिया का उल्लेखनीय नेटवर्क

प्राकृतिक 8: खेलों का एशिया का उल्लेखनीय नेटवर्क

Natural8 GG नेटवर्क से है, जो ग्रह पर वेब पोकर स्पोर्ट पर सबसे तेज़ क्रिएटिंग है। एशिया के सबसे उल्लेखनीय इलेक्ट्रॉनिक गेमिंग चरणों में से एक होने के नाते, यह विकसित पोकर रूम आकर्षक गेम प्रदान करता है, उदाहरण के लिए, शॉर्ट डेक होल्डम और स्पिन एंड गोल्ड, और टूर्नामेंट स्टेकिंग जैसी नवीन सुविधाएँ। प्राकृतिक 8 नकद खेल प्रदान करता है, उदाहरण के लिए, टेक्सास नो-लिमिट होल्डम और पॉट-लिमिट ओमाहा और मल्टी टेबल टूर्नामेंट का संग्रह सभी खिलाड़ियों को माना जाता है। 

Natural8 का स्पष्ट सामाजिक पत्राचार खिलाड़ियों को खेलने का एक समृद्ध अनुभव देने की उम्मीद करता है। विश्वसनीय रूप से, नेचुरल8 एमटीटी और उपग्रहों के माध्यम से उल्लेखनीय एशियाई लाइव इवेंट में जाता है। आपको Natural8 पर क्यों खेलना चाहिए इसके पीछे एक प्रेरणा! अनुभव का विचार अभूतपूर्व है, खेल और सुविधाओं के संग्रह के साथ जो अन्य पोकर कमरों से अलग है। 

प्राकृतिक8 कैशबैक

प्राकृतिक8 पोकर कैशबैक
  • का बड़ा हिस्सा खिलाड़ियों नैचुरल8 पर कम, मध्य और उच्च दांव के साथ मिलनसार खिलाड़ी हैं, सभी इस स्तर पर पेश किए जाते हैं। इसके अतिरिक्त, नेचुरल8 महीने दर महीने शानदार बढ़त और कैशबैक प्रदान करता है। इस कमरे ने अविश्वसनीय अध्ययन प्राप्त किया है और पूरे दिन, लगातार ग्राहक सेवा, यह अन्य पोकर कमरों के साथ वास्तव में अभूतपूर्व है। 
  • नैचुरल8 पोकर रेकबैक खिलाड़ियों में अधिकांश भाग के लिए सहमत खिलाड़ी होते हैं जो बिना किसी विशिष्ट स्पष्टीकरण के समग्र रूप से खेलते हैं। नेचुरल8 अपने पोकर टेबल पर हर दिन और हर दिन की कार्रवाई और टेक्सास होल्डम, पॉट-लिमिट ओमाहा, ऑल-इन या फोल्ड, रश एंड कैश, स्पिन और गोल्ड, अविश्वसनीय मल्टी-टेबल प्रतिद्वंद्विता और इसके अलावा खेलों का विस्तृत आश्वासन प्रदान करता है। क्लब खेल। 
  • लगातार, प्रत्येक श्रेणी में खिलाड़ियों की संख्या में वृद्धि हुई है, जिससे नैचुरल8 खिलाड़ियों के व्यापक दायरे के लिए एक अद्भुत पोकर स्थान बन गया है। 
  • सबसे अधिक संभावना है कि Natural8 की सबसे पसंदीदा स्थिति निश्चित रूप से पेश की जाने वाली सुविधाएँ हैं, उदाहरण के लिए, ऑल-इन इंश्योरेंस, बबल प्रोटेक्शन, कार्ड स्क्वीज़, स्मार्ट बेटिंग, स्मार्ट HUD, टूर्नामेंट स्टेकिंग, टेबल सुविधाओं का एक संयोजन, आदि। सबसे अधिक संभावना है -नैचुरल 8 की अनुकूल स्थिति नाजुक खिलाड़ी क्षेत्र है। 
  • Natural8 के कैशबैक को फिश बफे कहा जाता है, जो 100% तक कैशबैक प्रदान करता है। फिश बुफे अद्भुत विश्वसनीयता का आविष्कार है। यह एक सीढ़ी संरचना प्रस्तुत करता है जहां आप नियमित जीवन शैली में अपना रास्ता खेलते हुए अधिक ध्यान देने योग्य सम्मान खोलते हैं। फिश बफे कैशबैक देने से जुड़ा है। यह जरूरी है - जितना अधिक आप खेलते हैं, उतना अधिक नकद आपको मिलता है। जैसे ही आप फिश बफे में स्थितियों पर चढ़ते हैं, आप बेहतर पुरस्कार और उच्च कैशबैक के लिए सुसज्जित होते हैं। 
  • आपके द्वारा रेक में बनाए गए प्रत्येक $ 0.01 के लिए, आपको 1 फिश पॉइंट (FP) मिलता है। जितना अधिक आप खेलते हैं, उतने ही अधिक FP आपको मिलते हैं, और आप उतनी ही तेजी से 25 डिग्री फिश बुफे के माध्यम से यात्रा कर सकते हैं। प्रत्येक खिलाड़ी मिनट मछली के स्तर पर शुरू होगा और सबसे नगण्य स्तर के साथ, आप 15% कैशबैक की परवाह किए बिना प्राप्त कर सकते हैं! 
  • Natural8 के पहले स्टोर इनाम के लिए, नए खिलाड़ी $20 रखकर मुआवजे में $100 तक स्वीकार कर सकते हैं। जब स्टोर बनाया जाता है, तो खिलाड़ियों को लगातार 6 दिनों से अधिक समय के लिए दूसरा $60 WSOP टिकट मिलेगा। जब खिलाड़ी एओएफ डेली कॉल पर प्रतिक्रिया करते हैं तो टिकटों में एक अतिरिक्त $40 पीछे रह जाएगा और चरम पर, खिलाड़ियों को $10 का अतिरिक्त निरंतरता मुआवजा मिलेगा। 
अपने जीवन में कुछ रोमांच जोड़ने के लिए 10CRIC कैसीनो चुनें पोकरदंगल कैसे डाउनलोड करें?
Comments are closed.