डेविड मैकगोल्ड्रिक ने यूनाइटेड से अपना स्थानांतरण 2022 तक बढ़ाया

David McGoldrick extended his transfer from United until 2022

वर्तमान समाचार के अनुसार, यूनाइटेड प्लेयर डेविड मैकगोल्ड्रिक शेफील्ड यूनाइटेड से क्लब में बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि, अगर हम वर्तमान समाचारों को देखें तो उनकी अदला-बदली की योजना में दो साल की देरी होने की संभावना है। डेविड मैकगोल्ड्रिक 32 साल के फुटबॉल खिलाड़ी हैं जिन्होंने 21 प्रीमियर लीग में प्रदर्शन किया लेकिन अगर हम स्कोरकार्ड को देखें तो यह अभी शुरू होना बाकी है। हालांकि, उन्होंने ब्लेड्स नाम की टीम को सुरक्षित स्थिति में लाने में मदद की और 17 . पर 15 गोल हासिल किएवां एक यूरोपीय चैंपियनशिप में जून के। 

इसके साथ ही उन्होंने आयरलैंड में हुई लीग में 12 कैप भी हासिल किए हैं। उस लीग में, उन्होंने अपने दो साथियों ओली नॉरवुड और बिली शार्प से मुलाकात की। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों खिलाड़ियों ने क्लब के साथ एक डील भी साइन की थी। हालाँकि, इसके साथ ही उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कुछ कारणों से वे दोनों अपनी मौजूदा टीम के साथ दो और साल बिताना पसंद करते हैं। 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा:

“हम दोनों अपनी मौजूदा फ्रैंचाइज़ी के साथ दो और साल बिताना पसंद करते हैं और हमें लगता है कि विस्तार की अवधि किसी को प्रभावित नहीं करेगी। इसके पीछे मुख्य कारण यह है कि हम दोनों इस महाकाव्य यात्रा को दो और वर्षों तक जीना चाहते थे और यह चीज हम दोनों को अपने खेल को बेहतर बनाने में भी मदद करती है और हम अपनी गलतियों से बहुत कुछ सीखते हैं। ”

इन दो खिलाड़ियों के साथ, डेविड मैकगोल्ड्रिक ने यह भी कहा कि वह क्लबों के साथ अपने सौदे को आगे बढ़ाना भी पसंद करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा,

“हम सभी इस फ्रैंचाइज़ी के बारे में जानते थे और यहाँ तक कि हम बचपन से ही इसका नाम सुनते आ रहे हैं। नाम के साथ-साथ हम यह भी जानते हैं कि फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों को कितना सम्मान देती है जिन्होंने उनकी सफलता में बहुत योगदान दिया और उन्हें ऐसी जगह तक पहुंचाने में मदद की। हमें यह सुनकर भी खुशी हो रही है कि फ्रेंचाइजी को लगता है कि हम उनके लिए खेलने के लिए पर्याप्त सक्षम हैं और अपने खेल के बारे में ऐसी बातें सुनना हमारे लिए काफी गर्व की बात है और हम ऐसी चीजों को संजोते हैं।

उन्होंने यह भी जोड़ा कि,

“मैं बोर्ड का बहुत आभारी हूं जिसने हमारी चिंता को समझा और इस प्रक्रिया को इतना आसान बना दिया कि हम उम्मीद भी नहीं कर सकते। हालांकि, यह बर्दाश्त करना काफी मुश्किल है कि एक फ्रेंचाइजी से दूसरी फ्रेंचाइजी में शिफ्ट होने की पूरी प्रक्रिया इतने आसान तरीके से की जाएगी।”

उन्होंने यह भी कहा,

“हम एक नए दस्ते में शामिल होने के लिए थोड़ा उत्साहित हैं, लेकिन उस टीम के साथी को छोड़ना काफी दुखद है जिसके साथ हमने अपनी शुरुआत की है और हम एक साथ खेलते हैं और एक साथ जीतते हैं। लेकिन साथ ही, हम सभी नई फ्रेंचाइजी के लिए जाने और खेलने के लिए तैयार हैं और हम यह भी उम्मीद करते हैं कि यह बदलाव हमें जीवन के कुछ खूबसूरत सबक लेने में मदद करेगा।

ये कुछ बातें हैं जिनका उन्होंने सम्मेलन में उल्लेख किया है।

आसान समझाया, कैसे डाउनलोड करें 888poker प्रकाश पादुकोण के जीवन के कुछ उज्ज्वल और प्रसिद्ध क्षण
Comments are closed.