भारत में कुछ बहुत ही खास संयमी पोकर प्रोमो कोड

भारत में कुछ बहुत ही खास संयमी पोकर प्रोमो कोड

इन दिनों कई वेबसाइटें उपयोगकर्ताओं को प्रचार करने के लिए एक अलग प्रकार के पोकर प्रोमो बैलेंस की पेशकश करती हैं वेबसाइट. आज इस लेख में हम उन विशेष वेबसाइटों में से एक के बारे में भी चर्चा करेंगे जो अपने उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए प्रोमो कोड की एक श्रृंखला प्रदान करती हैं। आइए उनमें से कुछ पर अधिक विस्तार से चर्चा करें ताकि आप अपने लिए सबसे अच्छा प्रस्ताव चुनें।

संयमी पोकर बोनस कोड

संयमी पोकर प्रोमो

यह एक वेबसाइट है जो लोगों को पोकर खेलने और कुछ वास्तविक नकद जीतने के लिए उपयोग करने की पेशकश करती है। अगर आप भी पोकर से कुछ जल्दी पैसा कमाना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर जा सकते हैं। जब आप वहां जाते हैं और वहां पहली बार पंजीकरण करते हैं, तो आप अपनी पहली जमा राशि के बाद कुछ स्वागत बोनस के लिए खुद को योग्य बनाते हैं। यह बोनस तब दिया जाता है जब उपयोगकर्ता वहां कुछ प्रोमो कोड लागू करता है। आइए जानते हैं इस वेबसाइट के लिए उपलब्ध कुछ बेहद लोकप्रिय प्रोमो कोड।

पहला जमा प्रोमो कोड

पहला जमा प्रोमो कोड स्पार्टन पोकर

यह प्रोमो कोड आपको अपनी जमा की गई नकदी का 100% बोनस प्राप्त करने के योग्य बनाता है। इस बोनस का लाभ उठाने के लिए, आपको पहली बार कम से कम 500 रुपये जमा करने होंगे। इसके तहत आपको मिलने वाले बोनस की अधिकतम राशि INR 3,000 है।

INR 7500 का स्वागत प्रोमो कोड

इस प्रोमो कोड के तहत, उपयोगकर्ता को अधिकतम 7500 रुपये का एक बड़ा नकद बोनस दिया जाएगा। यहां भी इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए न्यूनतम जमा शेष राशि INR 500 है। इस INR 7500 बोनस के साथ, आप 285% पावर मनी और 15% बोनस मनी का लाभ उठाने के योग्य भी हैं।

संयमी नया उपयोगकर्ता प्रोमो कोड

वेबसाइट प्रत्येक नए उपयोगकर्ता के लिए INR 1000 प्रोमो बैलेंस निःशुल्क प्रदान करती है। इस प्रोमो बैलेंस की वैलिडिटी 30 दिनों की है। इस प्रोमो बैलेंस के लिए, आपको कोई अलग प्रोमो कोड लागू करने की आवश्यकता नहीं है और जब आप इस वेबसाइट पर पंजीकरण करते हैं तो कोड अपने आप लागू हो जाता है।

आपका स्वागत है 3000 प्रोमो कोड

इस प्रोमो कोड के तहत, उपयोगकर्ता को अधिकतम INR 3,000 बोनस नकद मिलता है। इसके लिए उसे कम से कम 250 रुपये जमा करने होंगे। यह बोनस 10 प्रतिशत बोनस मनी और 290% पावर बोनस के रूप में दिया जाता है।

15000 प्रोमो कोड में आपका स्वागत है

इस प्रोमो बैलेंस के तहत, उपयोगकर्ता को कुल INR 15000 का बोनस मिलता है। यह केवल एक बार का बोनस है जो INR 100 की न्यूनतम जमा राशि पर दिया जाता है। यह बोनस 20% बोनस मनी और 280% पावर बोनस के रूप में दिया जाता है।

स्वागत है 30000 प्रोमो कोड pro

यह अधिकतम बोनस है जो इस साइट पर एकल जमा पर प्राप्त किया जा सकता है। यह भी प्रत्येक नए उपयोगकर्ता के लिए केवल एक बार प्रयोग करने योग्य ऑफ़र है। इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ता को अपना पहला बैलेंस जमा करते समय अपने खाते में कम से कम ५००० रुपये जमा करने होंगे। यह बोनस कैश भी दो भागों में दिया जाता है। पहले भाग में बोनस 25% बोनस मनी के रूप में दिया जाता है जबकि दूसरे भाग में बोनस 275% पावर बोनस के रूप में दिया जाता है।

9Stacks से जुड़ें, एक अविश्वसनीय पोकर प्लेटफॉर्म स्पार्टन पोकर एपीके: गेम की विशेषताएं और इसे कैसे स्थापित करें
Comments are closed.