स्वागत बोनस का दावा करने के लिए 1Win प्रोमो कोड का उपयोग कैसे करें

स्वागत बोनस का दावा करने के लिए 1Win प्रोमो कोड का उपयोग कैसे करें

प्रोमो कोड को बोनस कोड के रूप में भी जाना जाता है। चूंकि ऑनलाइन जुआ साइटों पर विभिन्न प्रकार के बोनस और प्रचार ऑफ़र उपलब्ध हैं, इसलिए वे कोड का उपयोग करते हैं।

चूंकि प्रत्येक ऑफ़र का एक अलग कोड होता है, दर्शकों के लिए बोनस के बारे में जानना आसान हो जाता है। यह वेबसाइट इंटरफ़ेस को कोड पढ़ने और खाता उपयोगकर्ता को सही बोनस आवंटित करने में भी मदद करता है। 1विन बेटिंग और कैसीनो साइट भी खिलाड़ियों को प्रोमो कोड प्रदान करती है। यह उन्हें अधिक ग्राहक हासिल करने और अपने बाजार का विस्तार करने में मदद करता है।

वर्तमान में, आप आनंद ले सकते हैं 1प्रोमो कोड जीतें 1BONUS2021 विभिन्न प्रकार के बोनस और ऑफ़र का आनंद लेने के लिए। आप इसका उपयोग स्वागत बोनस, कैशबैक के साथ-साथ जीतने वाले बोनस का दावा करने के लिए कर सकते हैं।

1विन बोनस/प्रोमो कोड का उपयोग कैसे करें?

अधिकांश पहली बार उपयोगकर्ता यह नहीं जानते हैं कि बोनस का दावा कौन करें। वे बोनस कोड दर्ज किए बिना सीधे अपना खाता पंजीकृत करते हैं। इस वजह से, वे स्वागत बोनस का दावा करने का एकमुश्त अवसर खो देते हैं। यदि आप वही गलती नहीं करना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें। यह आपको 1विन प्रोमो ऑफर का आनंद लेने में मदद करेगा।

सामग्री: 1विन प्रोमो कोड का उपयोग कैसे करें

चरण 1: वेबसाइट पर जाएँ

1विन साइट भारत

यदि आप बोनस का दावा करना चाहते हैं, तो आपको वेबसाइट पर जाना होगा। यह आपको अपना खाता बनाने और स्वागत बोनस का दावा करने में मदद करेगा।

चरण 2: खाता पंजीकरण

1win . में रजिस्टर करें

वेबसाइट पर पहुंचने के बाद, आपको अपना खाता पंजीकृत करना होगा। आपको वेबपेज के शीर्ष पर दिए गए पंजीकरण विकल्प पर क्लिक करना होगा।

चरण 3: खाता निर्माण विकल्प चुनें

जैसे ही आप रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करेंगे तो यह आपको दूसरे पेज पर ले जाएगा। वहां, आपको अपना खाता बनाने के लिए चार विकल्पों में से एक को चुनना होगा। आप त्वरित पंजीकरण, ईमेल, फोन नंबर और सामाजिक नेटवर्क के बीच चयन कर सकते हैं।

चरण 4: विवरण दर्ज करें

एक विकल्प चुनने के बाद, आपको सभी आवश्यक विवरण दर्ज करने होंगे। सुनिश्चित करें कि आपने सभी विवरण सही ढंग से दर्ज किए हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप ईमेल विकल्प का उपयोग कर रहे हैं, तो अपनी ईमेल आईडी दर्ज करें और एक पासवर्ड चुनें। यदि आप फ़ोन विकल्प का उपयोग कर रहे हैं, तो अपना फ़ोन नंबर दर्ज करें। यदि आप सामाजिक नेटवर्क विकल्प का उपयोग कर रहे हैं, तो अपना सामाजिक खाता विवरण दर्ज करें।

चरण 5: प्रोमो कोड दर्ज करें

एक बार जब आप सभी विवरण दर्ज कर लेते हैं, तो आपको प्रचार प्रस्ताव चुनना होगा। बेटिंग खाते के लिए, बेटिंग बोनस चुनें, और कसीनो खाते के लिए, कसीनो बेटिंग बोनस चुनें। इसके बाद आपको प्रोमो कोड डालना होगा। 1विन प्रोमो कोड 1BONUS2021 है।

चरण 6: पूर्ण पंजीकरण

सभी विवरण दर्ज करने के बाद, प्रोमो कोड को दोबारा जांचें। अंत में, आपको बस नियम और शर्तों को पढ़ना होगा और पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए रजिस्टर पर क्लिक करना होगा।

चरण 7: लॉग इन करें

अब जब आपका खाता तैयार हो गया है, तो आपको वेबसाइट पर जाना होगा और अपने खाते में लॉग इन करने के लिए अपने खाते की साख का उपयोग करना होगा।

चरण 8: जमा करें और बोनस प्राप्त करें

उसके बाद, आपको बोनस प्राप्त करने के लिए अपने खाते में पैसा जमा करना होगा। आपको जमा पृष्ठ पर जाना होगा और जमा विधि का चयन करना होगा। आपको अपना विवरण भी दर्ज करना होगा और जमा राशि का चयन करना होगा।

एक बार जब आप लेन-देन पूरा कर लेते हैं और राशि आपके खाते में जमा हो जाती है, तो आपको जमा बोनस का पहला 200% मिलेगा। आप अपने पहले जमा बोनस के रूप में अधिकतम INR 18,750 तक कमा सकते हैं।

वाशिंगटन सुंदर- युवा प्रतिभा भारत में रॉयल पांडा कैसीनो
Comments are closed.